स्टार न्यूज़ एजेंसी  
गुवाहाटी में सरेआम लड़की से छेड़छाड़ की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. मामला दो दिन पहले का है. लड़की जब एक नाइट क्लब से बाहर निकल रही थी, तभी कुछ गुंडों ने उसके साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो गुंडों ने उसे अगवा करने की कोशिश की. लड़की के शोर मचाने पर पहुंची पुलिस ने गुंडों से लड़की को छुड़ाया.

लड़कों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होनें इसका वीडियो बनाया और यूट्यूब पर डाल दिया. गुरुवार को इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 11 की पहचान की गई है.

गुवाहाटी के जीएस रोड पर क्लब मिंट के सामने लड़की को 20 लोगों ने सरेआम न सिर्फ बेइज्जत किया, बल्कि छात्रा के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा. जब इससे भी जी न भरा तो इस छात्रा के कपड़े तक फाड़ डाले गए.

इसके बाद तो इन सभी ने हद ही पार कर दी. लड़की की बेइज्जती का ये वीडियो वेबसाइट पर डाल दिया गया. भीड़ के लिए ये एक तमाशा था, सब छात्रा की बेइज्जती देखते रहे लेकिन किसी ने इसे बचाने की कोशिश नहीं की.

आखिर में पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा को किसी तरह से इन गुंडों के चंगुल से छुड़ाया. 8 जुलाई की रात ये वारदात हुई लेकिन पुलिस ने कार्रवाई की 3 दिन बाद यानी 11 जुलाई को. अब भी सिर्फ चार आरोपी ही गिरफ्तार हुए हैं बाकी 16 अब भी गिरफ्त से बाहर हैं.

वीडियो फुटेज देखने के बाद पता चला कि राज्य सरकार की आईटी एजेंसी एमट्रॉन का एक कर्मचारी अमरज्योति कलिता भी लड़की को बेइज्जत करने वाली भीड़ में शामिल था.

इसके बाद कंपनी ने अपने कर्मचारी अमरज्योति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और उसे नौकरी से निकाल दिया, लेकिन उन सोलह आरोपियों का अब तक कुछ नहीं हुआ, जबकि पुलिस के पास पुख्ता सबूत है.

डीजीपी जयंतो चौधरी ने बताया कि एक से दो दिन में बाकी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. सरेआम छेड़छाड़ कर उसके कपड़े फाड़ने के आरोप में एक और युवक को गिरफ्तार किया गया है और इसमें शामिल 12 अन्य लोगों की पहचान कर ली गई है.

ईद मिलाद उन नबी की मुबारकबाद

ईद मिलाद उन नबी की मुबारकबाद

फ़िरदौस ख़ान की क़लम से

Star Web Media

ई-अख़बार पढ़ें

ब्लॉग

एक झलक

Followers

Search

Subscribe via email

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

साभार

इसमें शामिल ज़्यादातर तस्वीरें गूगल से साभार ली गई हैं